अतिक्रमण हटाने आई टीम वापस लौटी

Crime journalist(संपादक-सेराज खान)

प्रिंस कुमार सिन्हा संवाददाता -बीजपुर (सोनभद्र)

अतिक्रमण हटाने आई टीम वापस लौटी।।

बीजपुर ( सोनभद्र ) सोमवार को बीजपुर बाजार स्थित एक अतिक्रमण को हटाने के लिए आई पुलिस व प्रशासन की टीम को वापस बैरंग लौटना पड़ा । इस दौरान उच्चाधिकारियों के आदेश पर अतिक्रमण को हटाने मौके पर पहुंचे अधिकारियों, पुलिसकर्मियों और विपक्षियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई ।
सोमवार की दोपहर वन विभाग की जमीन पर बने अवैध मकान को भूमाफिया द्वारा प्रशासन को गुमराह कर अपना बताने के बाद निर्माण को गिराने पहुंचे तहसील विभाग अपने साथ छह थानों दुद्धी,शक्ति नगर,म्योरपुर, लीलासी,बभनी,बीजपुर की पुलिस,पीएसी बल के साथ भारी संख्या में महिला पुलिस कर्मियों सहित बुलडोजर को लाया गया जिसे देख मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी
।विभाग द्वारा कोई भी कार्यवाही न किये जाने से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। में पीएसी के जवान मौके पर पहुंचे थे पर राजस्व विभाग के अधिकारियों व विपक्षियों में तीखी नोकझोंक होने लगी । लगभग 2 घंटों की बहस के बाद अधिकारी बिना अतिक्रमण हटाये ही वापस लौट गए जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

तहसील कर्मी रहे मौजूद
नायाब तहसीलदार विशाल कुमार पासवान,कानूनगो अमरेश सिंह,लेखपाल संतोष यादव,सुशील पांडेय,राघवेंद्र वर्मा,फिरदौश कौशर, वन क्षेत्राधिकारी जरहा राजकुमार मौर्य वन दरोगा नूर आलम सहित जरहा वन रेंज के काफी संख्या में वन कर्मी मौजूद रहे।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x