हाथीनाला में पानी को लेकर हाहाकार

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

हाथीनाला में पानी को लेकर हाहाकार।।
यात्रियों को पानी के लिए तरसना पड़ रहा।।
मन्दिर का समरसेबल भी खराब।।
दो हैंडपंप थे,वह भी ध्वस्त हो गए।।

रामसुन्दर निषाद, शिवशंकर यादव, रामबली, गोपाल, छोटु, नीरज निषाद ,पप्पू ,उमा तिवारी ने बाल्टी ,डब्बा लेकर पानी के लिए प्रदर्शन किया।।
डीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र अग्रहरि ने जिला प्रशासन से अविलम्ब इस क्षेत्र में पानी की आपूर्ति कराये जाने की माँग की है।।

(दुद्धी)सोनभद्र- गर्मी के दिन आते ही पानी की कमी से हाथीनाला क्षेत्र में हाहाकार की स्थिति पैदा हो गई है ।लोगो को पीने के पानी के साथ साथ नहाने, मुँह धोने व शौच आदि जाने के लिए सोचना पड़ रहा है ।मंदिर जाने वाले लोगो को हाथ मुँह धोने के लिए भी पानी नही मिल रहा है। हाथीनाला स्थित होटल वाले तो और परेशान हैं ,वे लोग भी 2 किलोमीटर दूर से पानी लाने को विवश हैं।कभी कभार थाना परिसर से पानी लाकर लोगो की प्यास बुझा रहे है लेकिन यदि कोई ट्रक चालक को एक बाल्टी पानी की आवश्यकता हो गई तो उसे जूझना पड़ रहा है।
सुबह जब भाजपा नेता डीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र अग्रहरि जिला मुख्यालय जाने के दरम्यान हाथीनाला मन्दिर पर दर्शन करने के लिए रुके तो पानी की स्थिति देख मर्माहत हुए।मंदिर के पुजारी ने बताया कि दो तीन दिनों से समरसेबल खराब है।पानी नही मिल पा रहा है । छोटा सा होटल चलाने वाले पप्पू ने कहा कि पानी की बिकट समस्या है ।अगर यही स्थिति रही तो आनेवाले दिनों में स्थिति और भयावह हो सकती हैं।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x