नंदीग्राम का संग्राम जीतने निकलीं ममता बनर्जी, तपती धूप में व्हीलचेयर पर रोड शो

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

ममता के रोड शो में हजारों लोग इकट्ठा हुआ। ममता ने सोमवार को खुदीराम मोड़ से नंदीग्राम के ब्लॉक-2 में ठाकुर चौक तक रोड शो किया, जिसके बाद वह जनसभा करेंगी। ममता बनर्जी इसके बाद दोपहर 2 बजे और साढ़े तीन भी सभाओं को संबोधित करेंगी।

शुभेंदु अधिकारी ने चुनौती दी है कि बीजेपी ममता बनर्जी को नंदीग्राम में 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराएगी।

वहीं, मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के लिए बड़ा रोड शो करेंगे। इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेता और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती भी नंदीग्राम में रोड शो कर सकते हैं।

बता दें कि इसी महीने नंदीग्राम में अपने दो-दिवसीय दौरे के वक्त ममता बनर्जी ने यह आरोप लगाया था कि उन्हें कुछ अज्ञात लोगों ने धक्का दिया, जिसकी वजह से उन्हें चोट आई है। ममता की जांच रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें बाएं पैर में चोट आई थी और उनके कंधे पर भी जोर पड़ा था।

हालांकि, बाद में चुनाव आयोग ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सीएम ममता पर हमला नहीं हुआ था। चुनाव आयोग ने मामले में तत्काल प्रभाव से ममता की सुरक्षा का जिम्मा उठाने वाले आईपीएस ऑफिसर विवेक सहाय को भी निलंबित कर दिया था।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान हो चुका है। इस दौरान राज्य में 79.9 प्रतिशत वोटिंग दर्ज की गई। पहले चरण में 30 सीटों पर चुनाव हुआ था।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x