एक घंटे से ज्यादा रैली तो ममता बनर्जी के लिए भी नहीं कर सकती, बीजेपी ने ली नुसरत जहां की चुटकी

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

पूरा मामला

टीएमसी सांसद नुसरत जहां दूसरे चरण के मतदान के लिए एक रोड शो कर रही थीं। रोड शो के दौरान गाड़ी पर खड़ी नुसरत मूड खराब होने पर कहती हैॆ, मैं एक घँटे से ज्यादा वक्त से प्रचार कर रही हूं, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करती हूं। ऐसा कहने के तुरंत बाद ही वह गाड़ी से नीचे उतर जाती हैं।

अब इसी वीडियो को बंगाल की भाजपा यूनिट ने पोस्ट किया है और लिखा है कि “नुसरत जहां टीएमसी सांसद, मैं एक घंटे से ज्यादा प्रचार नहीं कर सकती, इतना तो मैं ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करूंगी।” इसी के साथ ही ममता बनर्जी के नंदीग्राम से हारने का हैशटैग भी लगाया है जहां वह वह सिवेंदु अधिकारी के खिलाफ खड़ी हैं। सिवेंदु अधिकारी ने टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

टीएमसी और भाजपा पश्चिम बंगाल में एक भयंकर राजनीतिक लड़ाई में लगे हुए हैं। यहां शनिवार को पहले चरण के चुनाव में मतदान खत्म हुआ, जहां कई हिंसक घटनाए देखी गईं। दोनों पार्टयों ने एक-दूसरे हमले का आरोप लगाया है।

बंगाल में आठ-चरण के चुनावों में पहली बार मतदान 27 मार्च को हुआ था और 84 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था। दूसरा चरण 1 अप्रैल के लिए निर्धारित है। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x