स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी रखे जाने पर बोले बघेल- मोदी के भूतपूर्व होने का संकेत, दिया अटल का उदाहरण

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

बघेल ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, ”यह भारतीय जनता पार्टी की परंपरा रही है। जब अटल जी जीवित थे, तो छत्तीसगढ़ में चौक का नाम अटल रखा गया था। इसके बाद वह प्रधानमंत्री नहीं रहे। इसी तरह यह संकेत है कि मोदी भी अटल की तरह जल्द भूतपूर्व हो जाएंगे।”

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात में एक क्रिकेट मैदान का नामकरण नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने पर निशाना साधने के लिए फिर ‘हम दो हमारे दो’ नारे का इस्तेमाल किया। गांधी ने दावा किया कि स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री के नाम पर होने, दो छोर के नाम अडानी-रिलायंस के नाम पर होने और गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र की क्रिकेट प्रशासन में शामिल होने से सच्चाई सामने आ गई है।

गुजरात में क्रिकेट स्टेडियम का नामकरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने को लेकर विवाद के बीच, सरकार ने बुधवार को कहा कि नाम परिवर्तन में केवल मोटेरा स्टेडियम शामिल है और पूरे खेल परिसर का नाम अभी भी सरदार पटेल के नाम पर है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद सोशल मीडिया पर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x