डीजल के दाम में वृद्धि के कारण बोरिंग की रेट बढ़ा, आपस मे सहमति बनते हि बोरिंग गाड़ी की स्ट्राइक से मिली निजात कार्य सुरू

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

डीजल के दाम में वृद्धि के कारण बोरिंग का रेट बढ़ा, आपस मे सहमति बनते हि बोरिंग गाड़ी की स्ट्राइक से मिली निजात कार्य सुरू

अध्यक्ष पद पर बने रहे देश राज पटेल।

वही उपाध्यक्ष पद पर राजेश दुबे,सैयद फैज अहमद,बृजेश उर्फ राजू कुशवाहा को मिली जिमेदारी

कोशाध्यक्ष पद पर सन्तोष सिंह को जिमेदारी दी गई।

संरक्षक मण्डल में -लक्ष्मी जायसवाल,आनंद सिंह,अनवर अली,दिलीप जायसवाल,रविन्द्र पटेल, सन्दीप सिंह,धीरू सिंह हैं।

महासचिव के पद पर मनोज पांडे हैं।

राबर्ट्सगंज-सोनभद्/ जिला मुख्यालय नगर में सभी बोरिंग गाड़ियां डीजल के दाम में बेहताशा मूल्य वृद्धि के कारण बोरिंग के रेट बढ़ाये जाने की मांग को लेकर बोरिंग वाहन के स्वामी गाड़ी खड़ाकर स्ट्राइक पर रहे।

टोलप्लाजा के निकट सभी बोरिंग मशीन एकत्रित होकर एक सप्ताह से स्ट्राइक पर थे। और जनपद सोनभद्र के दुद्धी तहसील मुख्यालय से सटे जाबर में पूर्व में चले आरटीओ बैरियर के पास दर्जनों बोरिंग वाहन खड़े रहे। और कहीं भी बोरिंग का कार्य नही किया जा रहा था।बोरिंग मशीन स्वामी रेट बढ़ाने को लेकर सप्ताह दिनों से स्ट्राइक किये रहे। उनकी मांग था कि डीजल का मूल्य तो बढ़ गया है लेकिन बोरिंग का रेट दशकों से वहीं है ,जिससे उन्हें गाड़ी का खर्च निकालना मुश्किल हो गया है।

एजेन्ट को बोरिंग गाड़ी चलवाने के लिए अब रजिस्ट्रेशन कर कार्ड जारी करेगी एसोसिएशन।

जिसके पास एसोसिएशन द्वारा कार्ड जारी रहेगा वही एजेंट चलवायेगा बोरिंग गाड़ी।

अगर कोई भी बोरिंग गाड़ी स्वामी रेट गिराकर काम करता हैं तो 11 हजार का लगेगा दण्ड चार्ज और 10 दिन तक खड़ा करवाए गा एसोसिएशन गाड़ी।

(देशराज पटेल -अध्यक्ष सोनभद्र बोरवेल एसोसिएशन)

सोनभद्र बोर वेल एसोसिएशन ने लगभग 6 दिन की स्ट्राइक के दौरान समिति के लोगो ने दो दिन बैठक करने के बाद सभी बोरिंग मशीन स्वामी से लगभग 5 घन्टा मंथन के बाद आज सभी गाड़ियों को स्ट्राइक से निजात मिली और सभी जगहों पर बोरिंग गाड़ियां काम पर लग गई।

(राजेश दुबे उपाध्यक्ष-एशोसिएशन)

(सैयद फैज अहमद-उपाध्यक्ष-एशोसिएशन)

(बृजेश उर्फ राजू कुशवाहा उपाध्यक्ष-एशोसिएशन)

(सन्तोष सिंह कोशाध्यक्ष-एशोसिएशन)

मौके पर मौजूद कार्यकारणी सदस्य भी मौके पर रहे पप्पू जायसवाल,विनोद जायसवाल,अमित केशरी,झब्बू त्रिपाठी,शुनिल पाड़े, मनोज पांडे,राहुल पाठक,विजय मौर्या,विजय चौबे,सन्दीप चौबे,पप्पू शर्मा,सेराज खान,सन्दीप सिंह,विक्की बाबा सहित आदि लोग दर्जनों की संख्या में लोग बैठक में मौजूद रहे।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x