IND vs ENG: फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद उमेश यादव की हुई टीम इंडिया में एंट्री, तीसरे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए होंगे उपलब्ध

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

उमेश यादव शार्दुल ठाकुर की टीम में जगह लेंगे, जिनको विजय हजारे टूर्नामेंट खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया है। भारत ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए 317 रनों से जीत दर्ज की थी। इंग्लिश टीम के खिलाफ रनों के लिहाज से यह भारत की अबतक की सबसे बड़ी जीत थी, जबकि इंग्लैंड की यह एशिया में सबसे बड़ी हार थी। रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल की स्पिन जोड़ी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए थे और 482 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी टीम दूसरी पारी में महज 164 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी।

स्वीमिंग पूल में बेटे अगस्त्य के साथ नजर आए हार्दिक, वायरल हुई PHOTO

रविचंद्रन अश्विन ने मैच में आठ विकेट लेने के साथ ही दूसरी इनिंग में शानदार शतकीय पारी भी खेली थी। वहीं, अक्षर पटेल अपने डेब्यू मैच में पांच विकेट चटकाने वाले भारत के छठे गेंदबाज रहे थे। गौरतलब है कि सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के बाकी दोनों टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। यह पहला मौका जब भारत और इंग्लैंड की टीम एक दूसरे के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेंगी।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x