अंतिम तिथि पर भी 6 हाई मास्ट लाइट का टेंडर फार्म नही दिए जाने पर जिलाधिकारी महोदय के नाम लिखा पत्र

क्राइम जर्नलिस्ट(सेराज खान-सम्पादक)

अंतिम तिथि पर भी 6 हाई मास्ट लाइट का टेंडर फार्म नही दिए जाने पर जिलाधिकारी महोदय के नाम लिखा पत्र ।

दुद्धी/सोनभद्र।(प्रमोद कुमार)सासंद राज्यसभा हरदीप पूरी द्वारा विकास खण्ड दुद्धी में भेजे गए 6 हाई मास्ट लाइट का टेंडर फार्म खण्ड विकास अधिकारी द्वारा ना देने पर भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री सुरेंद्र अग्रहरि ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ दुद्धी ब्लॉक पर खण्ड विकास अधिकारी के कार्यालय के बाहर बैठकर जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया दुद्धी खण्ड विकास अधिकारी के खिलाफ मुर्दाबाद के भी नारे लगाए गये।

सुरेन्द्र अग्रहरि ने बताया कि सांसद राज्यसभा हरदीप पूरी के द्वारा उनके विकास निधि से विकास खंड दुद्धी में 6 हाई मास्ट लाइट का टेंडर निकला हुआ था जिसकी अंतिम आज 24 जनवरी 2023 की ही है खण्ड विकास अधिकारी से कई बार टेंडर का फार्म दिलवाने के लिए कहा गया लेकिन खण्ड विकास अधिकरी का कहना था की जिले पर बात करके देंगे , लेकिन आज अंतिम तिथि होने के बावजूद भी टेंडर फार्म नही दिया जा रहा । सुरेन्द्र अग्रहरि ने कहा कि सरकार के मंशा के अनुरूप कार्य नही किया जा रहा जो कि सरासर गलत है सरकार विकास कार्यो पर लगी हुई है लेकिन यहां ब्लाक में टेंडर का फार्म ना दिया जाना कही ना कही साजिश को दर्शाता है ।जिससे सरकार की छवि धूमिल होगी।

सुरेन्द्र अग्रहरि ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जिलाधिकारी के नाम शिकायत पत्र लिखी है।

जब इस प्रकरण में खण्ड विकाश अधिकारी सुनील कुमार सिंह से वार्ता किया गया तो बोले कि इस प्रकरण में मुझे कुछ भी जानकारी नही हैं जब क्षेत्र में से ब्लॉक आया तो कर्मचारियों द्वारा पता चला कि कुछ लोग प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे थे इस प्रकरण में कोई भी व्यक्ति हमसे कार्यालय में आकर मुलाकात नही किया तो मुझे कैसे मालूम चलेगा कि किस बात को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

इस मौके पर सभासद अन्नू शाह, धनन्जय रावत, पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ नीरज शर्मा, श्यामू कुमार, सुमित सोनी, पीयूष कसेरा सहित दर्जन भर लोग मौजद रहे।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x