गाड़ी ने लड़की की बॉडी को चार किलोमीटर दूर तक घसीटा,मौत

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

गाड़ी ने लड़की की बॉडी को चार किलोमीटर दूर तक घसीटा,मौत।

नई दिल्ली।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला थाने इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पुलिस ने इलाके में एक लड़की की बॉडी को न्यूड अवस्था में बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बलेनो गाड़ी में सवाल पांच लड़कों ने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी जिससे लड़की की बॉडी गाड़ी में फंस गई। हादसे के बाद आरोपियों ने गाड़ी नहीं रोकी और आगे बढ़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी ने लड़की की बॉडी को चार किलोमीटर दूर तक घसीटा। बाद में लड़की का निर्वस्त्र शव बीच सड़क पर बुरी हालत में बरामद हुआ। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन लड़की ने काफी पहले ही उसने दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने पांचों लड़कों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों का कहना है कि उन्हें मालूम ही नहीं चला की लड़की की डेड बॉडी गाड़ी में फंस गई है। इसलिए शव चार किलोमीटर दूर तक घिसटता गया। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों को जरूर पता चल गया था कि लड़की की बॉडी गाड़ी में फंस गई है। चूंकि लड़कों ने स्कूटी शवार को टक्कर मार दी थी इसलिए वे भागने की फिराक में थे।

पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि वारदात के वक्त कहीं इन युवकों ने शराब तो नहीं पी रखी थी। पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि सुल्तानपुरी इलाके में तड़के एक कार ने एक महिला के शव को टक्कर मार दी। इससे उसका शव कई किलोमीटर दूर तक घिसटता रहा। कार में सवार सभी पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

बताया जाता है कि पुलिस को एक प्रत्यक्षदर्शी ने फोन करके घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि 1 जनवरी को सुबह 3 बजकर 24 मिनट पर बलेनो गाड़ी में एक शव बंधी है जो नीचे लटक रहा है। गाड़ी कुटुबगड की तरफ जा रही है। कॉलर ने कार का नंबर भी बताया। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और गाड़ी को ट्रेस कर के उसमें सवार पांच युवकों को पकड़ लिया। इसी दौरान एक दूसरी पीसीआर कॉल भी पुलिस को मिली जिसमें कॉलर ने बताया कि एक लड़की का शव नग्न अवस्था में बीच सड़क पर मौजूद है।

इसके बाद लड़की की बॉडी को अस्पताल भेजा गया, लेकिन काफी पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनकी गाड़ी का सुल्तानपुरी इलाके में एक स्कूटी से एक्सीडेंट हो गया था। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसे एक्सीडेंट हालत में स्कूटी भी बरामद हो गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि स्कूटी सवार को टक्कर मारने के बाद लड़की का शव गाड़ी में फंस गया। लड़की की बॉडी काफी दूर तक घिसटती गई। दूर तक घसीटे जाने के कारण उसके कपड़े फट गए। आरोपियों से सघन पूछताछ जारी है।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x