भोजपुरी फिल्म-बुडूआ का आतंक में आज विलन और नायक में शूटिंग के दौरान एक्शन में आए नायक और विलन

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

भोजपुरी फिल्म-बुडूआ का आतंक में आज विलन और नायक में शूटिंग के दौरान एक्शन में आए नायक और विलन।

नायक और विलन के किरदार पर भीड़ ने लगाई ठहाके।

धनौरा ग्राम के लकड़ा बांध पर आज 15 वॉ दिन शूटिंग देखने को खूब उमड़ी भीड़।

एक्शन में आये नायक अविनाश शाही,मनन तिवारी सेराज खान इंस्पेक्टर,और विलन आशीष खाम्भे।

फिल्म बनने से स्थानीय लोग हुए गद गद क्षेत्र में बन रही हैं फिल्म।

दुद्धी जनपद-सोमभद्र/ आज फिल्म का 15 वॉ दिन दुद्धी क्षेत्र के खूबसूरत वादियॉ में संस्कार आर्ट इंटरनेशनल/के के वी फिल्मश के बैनर तले हॉरर फिल्म बूडूआ का आतंक, फ़िल्म की शूटिंग दुद्धी क्षेत्र के ग्राम धनौरा लकड़ा बांध पर हसीन वादियॉ में नायक अविनाश शाही, मनन तिवारी सेराज खान इंस्पेक्टर के किरदार में दिखे और नायिका अनुराधा कुमारी,अन्तरा बनर्जी फिल्म शूटिंग के दौरान अलग अलग कलेवर में दिखते रहे विलन के किरदार में आशीष खाम्भे,दिनेश चक्रवर्ती,अरविंद कोमल भी कम नही दिखे विलन का किरदार ब खुबी तरीके से निभाए राजेश मिश्रा भी ब खुबी तरिके से अपना किरदार निभाए फाइट मास्टर सियोग नेपाल काठमांडू से रहे।

आज फ़िल्म के डाइरेक्टर आशुतोष मिश्रा साथ सह डाइरेक्टर संजीव मण्डल के निर्देशन में फ़िल्म के कई शॉट शूट किये गए।

फिल्म के डाइरेक्टर आशुतोष और राईटर ने कहा जब फिल्म रिलीज होकर 9 मार्च को जब पर्दे पर आयेगी तो दुद्धी की हसीन वादियाँ और फिल्म का कलेवर अजीबो गरीब रहेगा। पर्दे पर दिखने लायक रहेगा।

वही फिल्म के रोल में किरदार निभाने आये दिनेश मिश्रा भी कई फिल्मों में अच्छी छवि के साथ साफ सुथरा होने की वजह से फिल्मी दुनिया मे अलग पहचान बना चुके है श्री मिश्रा कई फिल्मो में अलग अलग किरदार में फिल्मो में भूमिका निभा चुके हैं।

नायक के किरदार निभाते हुए अविनाश शाही और मनन तिवारी ने अपनी मिठी जुबानो से दर्शकों के लिए एक सन्देश भी दिए कि किस तरह से फिल्म के कलाकार मात्र तिन घन्टो के लिए पर्दे पर आने के लिए दुनिया और दर्शको को दिखाने के लिए कई दिनों तक हम लोग जैसे कलाकारों को मेहनत करना पड़ता हैं।मनन तिवारी ने कहा की बिना मेहनत किये कुछ भी हासिल नही किया जा सकता।

जब मीडिया से रूबरू हुए नायक और नायिका प्रेस वार्ता में पूछा गया कि यहां के लोग कैसे है तो चेहरे पर मुस्कान के साथ अविनाश शाही,मनन तिवारी,अनुराधा कुमारी,अन्तरा बनर्जी ने कहा दुद्धी क्षेत्र के लोग बहुत हि अच्छे हैं यहां के लोगो के लिए जितनाही तारीफ की जाए उतनाही कम है यहां के लोग बहुत अच्छे हैं।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर-दिनेश तिवारी, प्रड्यूशर संजय कुमार वर्मा है वहीं सह- निर्देशक की भूमिका संजीव मंडल व सहायक टी विश्वास निभा रहे है कैमरा मैंन रतन गुप्ता हैं।

फ़िल्म के नायक अविनाश शाही,नायक मनन तिवारी नायिका अनुराधा कुमारी साथ अंतरा बनर्जी, किरदार निभा रही है। वही इंस्पेक्टर का किरदार सेराज खान निभा रहे हैं वहीं विलेन का रोल आशीष खाम्बे और दिनेश चक्रवाती,अरविंद कोमल,नन्दनी दुबे है। वही पंडित का किरदार रवि नाथ मिश्रा,Rआशुतोष त्रिपाठी निभा रहे हैं। वही पीआरओ के पद पर सेराज खान हैं। फ़िल्म में अलग अलग किरदार के लिए स्थानीय लोगो को लिया गया हैं।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x