खंड विकास अधिकारी दुद्धी द्वारा ग्राम पंचायत बुटवेढवा का किया औचक निरीक्षण

क्राइम जर्नलिस्ट(सेराज खान-सम्पादक)

खंड विकास अधिकारी दुद्धी द्वारा ग्राम पंचायत बुटवेढवा का किया औचक निरीक्षण।

विंढमगंज/सोनभद्र।(राकेश केशरी)थाना अंतर्गत खंड विकास अधिकारी दुद्धी द्वारा ग्राम पंचायत बुटवेढवा का किया औचक निरीक्षण सर्वप्रथम भारतीय इंटरमीडिएट कालेज के बगल में ग्राम सभा की खाली भूमि मे खेल स्थल का चयन किया जिसमें सेक्रेटरी अरशद खान को निर्देश दिए कि जल्द ही कार्य योजना बनाकर काम लगाये और उनहोंने कहा कि मैदान नहीं होने से ग्रामीण क्षेत्र में छिपी प्रतिभा सामने नहीं आ पाती हैं।

गांव में खेल का मैदान होने से खिलाड़ियों को तैयारी करने में सुविधा होगी। लोगों को मॉर्निंग वॉक के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म मिलेगा।

इसके बाद रामलीला फड में बने सांस्कृतिक सेड भवन का निरीक्षण किया जिसमें एक दुकानदार को दुकान लगाते देख उसे तत्काल हटाने का आदेश दिया और वहां गंदगी को देख कर भी सेक्रेटरी को सख्त हिदायत दी हैं कि यहाँ गंदगी न हो सांस्कृतिक भवन (रामलीला फड़ )को खोल कर देखा तो गाय के गोबर और भुसा देख भडक गये और कहाँ कमरा को साफ सुथरा करा कर ताला लगा दे ऐसा न करने पर कार्यवाही की जाएगी और उन्होंने कहाँ की स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर यहां पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करें मौके पे सीक्रेटरी अरशद खान, बीओ पीआरडी धर्मेंद्र सिंह, वसीम खान, दिपक गुप्ता, काशी मुनि, संजीत गुप्ता, सीताराम चंद्रवंशी, आदि लोग मौजूद थे!

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x