प्रभारी निरीक्षक ने पिता सोनू के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान

क्राइम जर्नलिस्ट(सेराज खान-सम्पादक)

प्रमोद कुमार-पत्रकार

प्रभारी निरीक्षक ने पिता सोनू के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान

दुद्धी/ सोनभद्र। प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह ने एक परेशान व निराश पिता के गुमशुदा पुत्र को कुछ ही घंटे में ढूंढ पिता के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दिया।इसकी लोग भूरी भूरी प्रसंशा कर फुले नहीं समा रहे है।

हुआ यूं कि क़स्बे के वार्ड नं 10 निवासी सोनू पुत्र मो 0 हासिम का पुत्र 9 वर्षीय इमरान 1 अगस्त की दोपहर 2 बजे घर से खाना खाकर निकला जो अभी तक घर नहीं आया।

पीड़ित पिता पिछले दो दिनों से अपने रिश्तेदारों व पास पड़ोस में पता किया लेकिन उसका पता नहीं चल सका तो अन्त में थक हार कर पिता सोनू ने मंगलवार की देर शाम कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह से मिल कर अपनी व्यथा सुनाई,इतने में गंभीरता व तत्परता से सक्रिय हुये प्रभारी निरीक्षक ने विभिन्न पुलिस सूत्रों व सोशल मीडिया सेल के माध्यम से गुमशुदा बच्चे के बारे में जानकारी चाहने लगे,तो करीब दो घंटे बाद गुमशुदा बालक का कानपुर स्टेशन पर जीआरपी के पास होना पाया गया , पिता को अपने बच्चे की जानकारी होते ही चेहरे पर मुस्कान बिखर गई ,प्रभारी निरीक्षक ने एक कांस्टेबल ले साथ पिता व चाचा को विभिन्न आईडी प्रूफ लेकर रात्रि में टाटा एक्सप्रेस से कानपुर रवाना किया।पिछले दो दिनों से गुमशुदा बच्चे को दो घंटे में पता लगा लेने पर लोग दुद्धी पुलिस की भूरी भूरी प्रसंशा कर रहे हैं। वहीं बच्चा किन परिस्थितयों में कानपुर पहुँचा इसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x