जीडीसीएल के साइट से चोरी करते दो गार्ड समेत टेम्पू चालक धराया

क्राइम जर्नलिस्ट(सेराज खान-सम्पादक)

प्रमोद कुमार-पत्रकार

जीडीसीएल के साइट से चोरी करते दो गार्ड समेत टेम्पू चालक धराया

दुद्धी/ सोनभद्र। कोतवाली क्षेत्र के टेढ़ा गांव में रेलवे दोहरीकरण में लगी कंपनी जीडीसीएल की साइट से लोहे के विभिन्न उपकरणों की चोरी करते लोगों कंपनी के सीनियर आर आई ने बीते रात्रि 9 बजे रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी ,मौके पर पहुँची पुलिस टेम्पू मय चोरी का माल चालक व कंपनी में कार्यरत दो गार्ड को कोतवाली ले आयी।
कंपनी के आर आई प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली कि उनकी कंपनी का सामान चोरी कर टेम्पू पर लादकर जाया जा रहा है ,उन्होंने तत्काल मौके पर पहुँच कर लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि टेढ़ा का निवासी कंपनी का गॉर्ड बलवंत यादव ,संतोष यादव रात्रि 9 बजे कंपनी का लेजर पाइप ,चैनेल , सलिफॉम आदि कुल लाख रूपये लागत का सामान टेम्पू चालक महेंद्र पुत्र राजेन्द्र को माल ले जाते समय रंगे हाथ पकड़ा और सूचना दे मय टेम्पू व चोरी का सामान चोरों के साथ पुलिस के हवाले कर दिया।
उन्होंने बताया कि जब से कंपनी आयी है अब तक कुल 50 लाख रुपये का माल चोरी हो चुका है।इस संदर्भ में दर्जनों पर पुलिस को सूचना दी गयी आज पहली बार चोर रंगे हाथ पकड़े गये है।उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x