कमोलिया गाँव में चौपाल लगाकर राम चन्द्र मिश्र ने 300 लोगों को बनाया भाजपा का नया सदस्य

Crime Journalist (सम्पादक -सेराज खान)

ब्यूरो चीफ सुल्तानपुर – आकृति अग्रहरि

*कमोलिया गाँव में चौपाल लगाकर राम चन्द्र मिश्र ने 300 लोगों को बनाया भाजपा का नया सदस्य*

धम्मौर (सुलतानपुर)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ राम चन्द्र मिश्र ने इसौली विधान सभा क्षेत्र के धम्मौर मंडल अंर्तगत कमोलिया गाँव में चौपाल लगाकर प्रदेश और केन्द्र सरकार की योजनाओं की विस्तार से चर्चा करते भारतीय जनता पार्टी के 300 नये सदस्य बनायें।
पार्टी के मंडल महामंत्री और कमोलिया गाँव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिव कुमार यादव के संयोजन में आयोजित इस चौपाल कार्य कार्यक्रम पार्टी के जिला मंत्री प्रदीप कुमार शुक्ल, जिला सहमीडिया प्रभारी अशोक सिंह, मंडल महामंत्री सुनील पांडेय, मंडल आई टी प्रमुख कृष्ण कुमार उपाध्याय आदि प्रमुख लोग ने भी अपने विचार व्यक्त किया। पंचायत प्रकोष्ठ के मंडल संयोजक और पूर्व मंडल महामंत्री राजेश तिवारी के संचालन में चलने वाली चौपाल को सम्बोधित करते हुए श्री मिश्र ने प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के यशस्वी मुख्य मंत्री योगी जी ने बिना भेद भाव के हर वर्ग और हर समाज के साथ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को केंद्र में रखकर लाभ पहुंचाया है। सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने संस्कृतिक राष्ट्रवाद की अवधारणा को मूर्ति रूप देने के लिए प्रयाग में महाकुंभ, अयोध्या और चित्रकूट में देव दीपावली, मथुरा और नंद गाँव में बरसाने की होली ,अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य दिव्य राम मंदिर के निर्माण की शुभारम्भ, बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का निर्माण, माँ विन्धवाशनी कॉरिडोर के साथ ही जम्मू कश्मीर में धारा 370 की समाप्ति का ऐतिहासिक कार्य किया है जो भाजपा की सरकार में संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के अन्य राजनैतिक दल और उनकी सरकारों ने जहाँ जाति और वर्ग विशेष के तुस्टीकरण का कार्य किया है वही भारतीय जनता पार्टी की हमारी सरकार ने सबका साथ ,सबका विकास और सबके विश्वास को लेकर काम कर रही है।
श्री मिश्र ने कहा कि इसौली विधान सभा क्षेत्र में एक लम्बे समय से भाजपा का कोई जन प्रतिनिधि विधायक नहीं बन पाया है जिसका खामियाजा क्षेत्रीय जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्हे ने कहाँ कि भाजपा का इसौली में अपना विधायक न होने के नाते प्रदेश सरकार की अनेक योजनाए इस क्षेत्र में अमलीजामा नहीं पहन पा रही है।उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि वर्तमान इसौली का सपा विधायक तुस्टीकरण में लगा हुआ है ।जिसकी एक बानगी भर हैं इस्लामगंज से धम्मौर संपर्क मार्ग। उन्होंने कहा कि इस्लामगंज से शाहपुर सरकन्डेही तक जहाँ एक समुदाय विशेष की आवादी है वहाँ तक इस सड़क को बनाया गया और खौपुर से जहाँ से धम्मौर तक जहाँ बहुसंख्यक समाज की हमारी आवादी है उसे वर्षों से जर्जर अवस्था में छोड़ दिया गया है। चौपाल में मौजूद बडी संख्या में ग्रामीण महिलाओं और पुरुषों ने हाथ उठा कर श्री मिश्र को आश्वासन दिया कि इस बार इसौली में कमल खिलेगा।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x