नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज शाम दिल्ली पहुंचे

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज शाम दिल्ली पहुंचे।

नई दिल्ली।शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज शाम दिल्ली पहुंचे। एनसीबी की ओर से तलब होने की सुगबुगाहट पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। वे दिल्ली कुछ काम से पहुंचे थे।

दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर को मीडिया ने घेर दिया। पत्रकारों को जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हे एनसीबी ने तलब नहीं किया है, वे यहां किसी काम के सिलसिले में पहुंचे हैं।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, समीर वानखेड़े ने इस बात पर भी जोर दिया कि वे क्रूज ड्रग्स की जांच का नेतृत्व कर रहे हैं और जल्द ही इस केस में नया अपडेट लेकर सामने आएंगे।

बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के अधिकारी और जांचकर्ता समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। केस के एक गवाह प्रभाकर सेल के रिश्वत के आरोप के बाद एनसीबी ने समीर वानखेड़े के खिलाफ ही जांच शुरू कर दी है। उधर, समीर वानखेड़े ने भी कोर्ट में हलफनामा दायर किया और कहा कि उन्हें डराया जा रहा है। उन्होंने अपने पूरे करियर में कभी कुछ गलत नहीं किया, वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x