झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली नाबालिक बच्चे की जान –

Crime journalist(सेराज खान-सम्पादक)

संवाददाता – उमर खान
(९१९८३७६२००)

झोलाछाप डॉक्टर ने ले ली नाबालिक बच्चे की जान –

इंजेक्शन लगाते ही बालक की हो गयी मौत, परिजनों में मचा कोहराम,

परिजनों ने लगाया आरोप- बुखार में झोलाछाप डाक्टर ने लगाया था इंजेक्शन :
कोन – सोनभद्र – जनपद सोनभद्र के विकास खंड कोन के ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य विभाग न सिर्फ वेंटिलेटर पर चल रही है बल्कि पूरी तरह से मनमाने तौर पर चल रहा है । बिना रजिस्ट्रेशन के क्लिनिक व पैथालॉजी खोलना कोई कठिन नहीं । आपके पास धन व पहुंच हो तो आप कुछ भी करें कोई दिक्कत परेशानी नहीं ।
इसी झोलाछाप डॉक्टर के चक्कर में एक नाबालिक बच्चे को अपनी जान तक गवानी पड़ी । घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है लेकिन पैसा व पहुंच के कारण झोलाछाप डॉक्टर का अब तक कुछ भी नहीं हुआ ।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पिपरखाड़ के टोला सिदवादामर निवासी पवन कुमार 11 वर्ष पुत्र शोभनाथ भारती को इंजेक्शन लगाते ही पवन का मौत हो गया । मौत होते ही घर मे कोहराम मच गया । परिजनों ने थाने मे तहरीर देखर उक्त झोलाछाप डाक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है।
परिजनों के अनुसार मंगलवार को दोपहर बाद पवन को हल्का बुखार था कि गांव के ही झोलाछाप डाक्टर को बुलाकर दिखाया जिसे देख डाक्टर ने इंजेक्शन लगाने की बात कहते हुये ज्यों ही इंजेक्शन लगाया कि बालक की मौत हो गयी । मौत होते ही डाक्टर के फरार होने की बात बताई जा रही है। आक्रोशित परिजनों ने थाने मे तहरीर देकर कार्यवाही की मांग किया है।
बताया जा रहा है कि पवन के पिता शोभनाथ बाहर कमाने गये है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
इस संबंध मे प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि सूचना मिली है घटना स्थल पर मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x