कोरोना वैक्सीन की पहली डोज तभी लगवाएगा जब पीएम मोदी मौजूद रहेंगे मौजूद,अधिकारी परेशान

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)


कोरोना वैक्सीन की पहली डोज तभी लगवाएगा जब पीएम मोदी मौजूद रहेंगे मौजूद,अधिकारी परेशान।
मध्य प्रदेश। धार जिले में एक शख्स की टीकाकरण के एवज में की गई मांग से अधिकारी परेशान हैं। दरअसल, टीका लगवाने में आनाकानी कर रहे इस शख्स ने कहा है कि वह तभी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाएगा जब पीएम मोदी मौजूद रहेंगे। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। जिला अधिकारियों का कहना है कि वे एक बार फिर से उस शख्स को मनाने की कोशिश करेंगे।

धार जिले के दाही ब्लॉक में रिसोर्स कॉर्डिनेटर मनोज दुबे ने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब वैक्सीनेशन टीम किकरवास नाम के आदिवासी गांव पहुंची। यह गांव जिला मुख्यालय से करीब 130 किलोमीटर की दूरी पर है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में सरकारी टीम एक गांववाले को मनाती दिख रही है। इसी कड़ी में उस शख्स से पूछा जाता है कि किसको बुलाएं जिससे वह टीका लगवा ले। यह शख्स पहले तो कहता है कि किसी वरिष्ठ अधिकारी को बुलाया जाए।

हालांकि, इसके बाद टीम जब पूछती है कि क्या सब डिविजनल मैजिस्ट्रेट यानी एसडीएम को बुलाया जाए, तो शख्स कहता है कि एसडीएम से पीएम मोदी को फोन करने के लिए कहिए।

मनोज दुबे ने बताया, ‘पूरे गांव में सिर्फ दो ही लोगों ने अब तक टीका नहीं लिया है। एक यह शख्स और दूसरी उसकी पत्नी। हम उस शख्स के पास दोबारा जाएंगे और उसे टीका लगवाने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे।’ बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार की टीमें गांववालों को टीकाकरण के लिए तैयार करने के लिए घर-घर अपनी टीमें भेज रही हैं। राज्य सरकार ने सभी योग्य लाभार्थियों को टीके की पहली डोज लगाने का लक्ष्य हासिल करने के लिए सोमवार को मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव का ऐलान किया है।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x