खाद्य वस्तुओं की दुकानों का किया निरीक्षण, लिए आठ नमूने

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

खाद्य वस्तुओं की दुकानों का किया निरीक्षण, लिए आठ नमूने

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत गुरूवार को फतेहपुर में हुई कार्रवाई

सीकर, । जिला प्रशासन, चिकित्सा विभाग की संयुक्त टीम ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत गुरूवार को फतेहपुर में कार्रवाई की गई। इस दौरान खाद्य वस्तुओं की दुकानों का निरीक्षण कर जांच के लिए आठ सैम्पल लिए गए।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अजय चौधरी ने बताया कि शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत गुरूवार को खाद्य सुरक्षा अधिकारी रतन गोदारा, मदन बाजिया, प्रवर्तन अधिकारी नरेश शर्मा, बाट व माप विभाग के एलएमओ भगवती लाल ने कार्रवाई की। इस दौरान मावा, मिठाई, मसाला, घी व नमक का सैम्पल लिया गया।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी रतन गोदारा ने बताया कि गुरूवार को फतेहपुर बाईपास पर राज रसगुल्ला भण्डार, विनायक रसगुल्ला भण्डार, खूडी फतेहपुर में शेखावाटी मसाला उद्योग, फतेहपुर में आशाराम मंदिर के पास जोधपुर मिष्ठान भण्डार, श्री मसाला उद्योग, फतेहपुर के मुख्य बाजार में प्रमोद कुमार संदीप कुमार व सियाराम जनरल स्टोर में खाद्य पदार्थ व कांटे, बाप व माप का निरीक्षण किया गया। वहीं मावा का एक, मिठाई के दो, मसाला के दो, घी के दो और नमक का एक सम्पैल लिया गया। नमूनों को जांच के लिए जयपुर लैब में भेजा गया गया। जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x