छोटे पर्दे पर अनुपमा और अनुज के बीच बढ़ती नजदीकियां दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

छोटे पर्दे पर अनुपमा और अनुज के बीच बढ़ती नजदीकियां दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं।

भोपाल।छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में इस शो पर अनुपमा और अनुज के बीच बढ़ती नजदीकियां दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। वहीं, इससे वनराज को काफी दिक्कत होती दिख रही है लेकिन वो कुछ बोल नहीं पा रहा है। ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में वनराज का गुस्सा साफ नजर आ जाएगा। वो अपनी एक्स वाइफ और अनुज के रिश्ते पर कीचड़ उछालेगा लेकिन अपनी इस हरकत पर उसे अनुपमा से करारा जवाब भी मिल जाएगा।

आपा खो बैठेगा वनराज

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज कपाड़िया के लिए अनुपमा कैंडिल लाइट डिनर ऑर्गेनाइज करेगी। अनुज, शाह परिवार के सामने अनुपमा को बिजनेस डील की डीड देगा और अनुपमा उसका शुक्रिया करेगी। अनुपमा और अनुज को डिनर करते देख वनराज को गुस्सा आ जाएगा और अपनी जुबान पर काबू नहीं कर पाएगा। अनुपमा जिसे नौकरी मानेगी, उसे अनुज बराबरी की पार्टनरशिप कहेगा। वहीं, ये सब सुनकर वनराज और काव्या के होश उड़ जाएंगे।

इसलिए होगा दिलचस्प

अनुज के घर से चले जाने के बाद वनराज, अनुपमा को बुरी तरह बेइज्जत करने की कोशिश करेगा। वो कहेगा कि ये बिजनेस डील उसे सिर्फ इसलिए मिली है क्योंकि अनुज उसे पसंद करता है। वनराज ये भी कहेगा कि दोनों के बचपन का प्यार इस उम्र में जाग गया है। वहीं, इन सबके बीच ये एपिसोड इसलिए भी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस बार अनुपमा चुप नहीं बैठेगी और वनराज को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आएगी। अनुपमा, वनराज से क्या-क्या कहेगी ये तो आने वाले एपिसोड में भी पता चलेगा।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x