ऑटो में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल

क्राइम जर्नलिस्ट(सह-सम्पादक श्याम अग्रहरि)

जिला संवाददातामनोज सिंह राणा

ऑटो में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के वाराणसी -शक्तिनगर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। हादशे में ऑटो में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गलिमत रही कोई बड़ी घटना नही घटी नही तो बड़ा हादसा हो सकता था। वही टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगो ने तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस की मदद से लोगो ने सभी घयलो को चोपन सीएचसी भेजा जहाँ सभी का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी घायल एक ही परिवार से सम्बंधित है और शादी के लिए लड़का देखने जा रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पूरी ऑटो डिब्बे की तरह बन गयी।

VO 01 — वही घायल प्रमोद गोस्वामी ने बताया कि हम लोग लड़की देखने राबर्ट्सगंज से सलखन की तरफ बेटी के शादी के लिए लड़का देखने जा रहे थे। तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से ऑटो में टक्कर मार कर भाग निकला जिससे हमलोग ऑटो में ही फंसे रह गए। आसपास के लोगो ने हमलोगों को ऑटो से किसी तरह बाहर निकाला हम लोग सात से आठ लोग थे। तीन लोगों को ज्यादा चोट लगी है।

Byte 01 — प्रमोद गोस्वामी ( घायल )

Byte 02 — सूरज मिश्रा ( घायल )

VO 02 — वही सीएचसी चोपन के डॉक्टर ने बताया कि ऑटो में ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिसमे तीन लोगों को अस्पताल में लाया गया था उनका इलाज किया जा रहा है। बाकी लोगो को हल्की चोट थी।

Byte 03 — हरिकांत सिंह ( डॉ0 सीएचसी चोपन )

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x