बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा के बल पर मिनी बैंक से की लाखों रुपए की लूट, फरार, दिनदहाड़े घटना से क्षेत्र में सनसनी

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा के बल पर मिनी बैंक से की लाखों रुपए लूट, फरार

दिनदहाड़े घटना से क्षेत्र में सनसनी

मधुपुर।सोनभद्र/ सुबह कस्बे के फुटहरवा पुल के समीप स्थित इंडियन बैंक की लघु शाखा से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लगभग एक लाख सत्रह हजार लूट कर फरार हो गये । घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी । सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है ।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के तीनताली ग्राम निवासी दीपक जायसवाल पुत्र विजय शंकर जायसवाल मधुपुर में इंडियन बैंक की लघु शाखा का संचालन करते है । प्रतिदिन की भाँति मंगलवार की सुबह लगभग 10बजे दीपक ने अपनी ब्रांच खोली । कुछ ग्राहक आये और अपना लेन-देन कर चले गये। जिसके बाद एक महिला ग्राहक ही वहाँ अकेली मौजूद थी ।

बताया जा रहा है कि उसी समय बाइक सवार तीन लोग आए और सामने बाइक खड़ी कर बैंक के अंदर घुस गए । जिसके बाद वे संचालक से आधार कार्ड से पैसा निकालने की बात कही । अभी संचालक कुछ काम आगे करते तभी दो लोग काउंटर कूद कर अंदर चले गये और तमंचा निकालकर दीपक जायसवाल को सटा दिया ।

इसी बीच दूसरे बदमाश ने बैंक में रखा पूरा कैश समेट लिया और फिल्मी अंदाज में लुटेरे अपनी बाइक में बैठे और नौ दो ग्यारह हो गये । घटना के बाद बदहवास दीपक बाहर निकल कर जोर-जोर से शोर मचाने लगा । बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की लेकिन लुटेरे ओझल हो गये । घटना की सूचना के पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया । बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सभी थानों-चौकियों को एलर्ट कर दिया । मौके पर एडिशनल एसपी विनोद कुमार, कोतवाल विद्यासागर, चौकी प्रभारी सुकृत मनोज कुमार पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी । दिनदहाड़े घटना को देखते हुए पुलिस कप्तान अमरेंद्र प्रसाद सिंह भी घटना स्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया । पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकाल कर पहचान करने की कोशिश कर रही है ।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x