क्षेत्रीय कैनवास टूर्नामेंट फाइनल मुकाबला जाबर ने जीता

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

क्षेत्रीय कैनवास टूर्नामेंट फाइनल मुकाबला जाबर ने जीता

दुद्धी/सोनभद्र।(प्रमोद कुमार) ब्लॉक क्षेत्र के टेढ़ा गाँव में चल रहे 12वें क्षेत्रीय कैनवास क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल विजेता का ख़िताब जाबर ने जीत लिया।रविवार को फाइनल मुकाबला टेढ़ा और महादेव क्लब जाबर के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 68 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जाबर की टीम ने लक्ष्य हासिल कर फाइनल ख़िताब पर कब्जा कर लिया।
विजेता टीम को मुख्य अतिथि दुद्धी
नगर पंचायत अध्यक्ष कमलेश मोहन, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित सोनी तथा भाजपा जिला मंत्री दिलीप पाण्डेय द्वारा विजेता ट्राफी के साथ 8100 रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया तथा उप विजेता टीम को उप विजेता की ट्राफी के साथ 4100 रुपए का नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसके अलावा विजेता एवं उप विजेता खिलाड़ियों को व्यक्तिगत पुरस्कार से भी नवाजा गया।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि दुद्धी नगर पंचायत अध्यक्ष कमलेश मोहन ने कहा कि खेल जीवन का एक हिस्सा हैं और हर व्यक्ति में खेल के प्रति रूचि होती हैं। किसी की क्रिकेट तो किसी की फुटबाल या बॉलीबाल, हॉकी सहित अन्य शामिल हैं। खेल से तन मन स्वस्थ रहता हैं और स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का विकास होता हैं। इसलिए आज के बच्चे कल के लिए होनहार देश के कर्णधार हैं। समापन समारोह को जिला मंत्री दिलीप पाण्डेय, मंडल अध्यक्ष सुमित सोनी, जिला पंचायत सदस्य सुषमा गौड़ तथा रवि गुरूजी ने सम्बोधित किया।कार्यक्रम का संचालन सरजू प्रसाद यादव ने किया।

इस दौरान बृज किशोर यादव, सत्यनारायण यादव, अब्दुल हनान, संजय यादव, अवधेश यादव, रामचंद्र यादव, विकास कुमार, वीरेंद्र, राजमणि यादव, अयूब अंसारी सहित अन्य उपस्थित रहे।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x