छात्र ने जिला प्रशासन से की लापरवाही की शिकायत

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

छात्रनेता ने जिला प्रशासन से की लापरवाही की शिकायत

-सड़क निर्माण कम्पनी चेतक पर लगाया मनमानी का आरोप

ओबरा।सोनभद्र/सड़क निर्माण कम्पनी व्दारा की गयी लापरवाही की शिकायत छात्रनेता शुभम पटेल ने उप जिलाधिकारी को लिखित पत्र सौंपा।

छात्रनेता शुभम सिंह ने बताया कि वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग अन्तर्गत बारी डाला स्थित निषाद कटरा के सामने सड़क निर्माण कम्पनी चेतक प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा पूर्व में पुलिया बनाई गई थी, पुलिया बनाते समय की स्टेरिंग को आज तक वहां से निकाला नहीं गया। जिसकी वजह से पूरी पुलिया अन्दर से कचड़े से जाम हो जाती है। और भारी मात्रा में पानी सड़क पर लगा हुआ है जिससे राहगीरों को आने-जाने में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। और जल के जमाव से प्रतिदिन सड़क दुर्घटना हो रही है। भविष्य में कोई बड़ी दुर्घटना घटित न हो तत्काल कार्यवाही की जानी चाहिए।

वहीं मुख्य मार्ग पर जलजमाव से फिसलन और दुर्गंध होने के कारण पैदल चल पाना दूभर हो गया। कम्पनी के मनमाने रवैये से स्थानीय रहवासी व राहगीर परेशान है, दुसरी तरफ मुख्य मार्ग पर कार्योपरांत इतनी बड़ी लापरवाही सड़क निर्माण कम्पनी चेतक के नियमित कामकाज पर अनेको सवालिया निशान खड़ा करता है, जिसकी जाँच कराकर ऐसी कम्पनीयों को प्रतिबन्धित करना चाहिए। पत्र की प्रतिलिपि अन्यत्र उच्चाधिकारीयों को भेज कर भी कार्यवाही की माँग की गयी है ताकि निर्माण कार्यों में हो रहे व्यापक भ्रष्टाचार और अनियमितता पर प्रभावी अंकुश लगाया जा सके।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x