दुर्गा मंदिर परिसर में शारदीय नवरात्र के अवसर पर नव दिवसीय पूजा पाठ, हवन के उपरांत रविवार को कन्या पूजन के बाद बृहद भण्डारे का आयोजन किया गया

Crime journalist(संपादक-सेराज खान)

प्रिंस कुमार सिन्हा-संवाददाता बीजपुर (सोनभद्र)

दुर्गा मंदिर परिसर में शारदीय नवरात्र के अवसर पर नव दिवसीय पूजा पाठ, हवन के उपरांत रविवार को कन्या पूजन के बाद बृहद भण्डारे का आयोजन किया गया।

बीजपुर , सोनभद्र , आवासीय परिसर स्थिति कॉन्ट्रेक्टर कालोनी के दुर्गा मंदिर परिसर में शारदीय नवरात्र के अवसर पर नव दिवसीय पूजा पाठ, हवन के उपरांत रविवार को कन्या पूजन के बाद बृहद भण्डारे का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के समाजसेवी लल्लन सिंह , रिंकू श्रीवास्तव , भीम यादव, तथा अर्जुन के सहयोग से वृहद भण्डारे का आयोजन सम्पन्न कराया गया। इस अवसर पर भजन कीर्तन, के अलावा नव दिवसीय पाठ का भी आयोजन किया गया। दोपहर से शुरू हो कर शाम तक चले भण्डारे में क्षेत्र के बीजपुर बाजार , डोडहर , नेमना , एनटीपीसी ,सहित आस पास के सैकड़ो लोगों ने पहुँच कर श्रद्धा के साथ मातारानी को शीश नवाए तथा महाप्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागीदार बने। समस्त कार्यक्रम कोविड 19 के नियमो को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दूरी के अंतर के हिसाब से सम्पन्न कराया गया। इस अवसर पर कॉन्ट्रेक्टर कालोनी से भारी संख्या में महिलाओं, बच्चो सहित पुरुष भक्तों ने पूजा और भण्डारे में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में उपस्थिति विशिष्ट लोगों में मैथली शरण तिवारी , एस पी दुबे , तारा सिंह, बिजयी यादव , मुसई सिंह , राजाराम कुशवाहा, ब्रजकिशोर गुप्ता, अवधेश, सुरेंद्र सिंह, सहित इलाके के सौकड़ों लोगों उपस्थिति रहे।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x