ब्रेकिंग- ठेमा नदी के पास लावारिस मिला आधा कटा शव,शव लगभग दस से 15 दिन पहले का पुलिस कार्यवाई में जुटी

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

ब्रेकिंग- ठेमा नदी के पास लावारिस मिला आधा कटा शव शव में कीड़े भी पाए गए, पुलिस कार्यवाई में जुटी।

दुद्धी।सोनभद्र/स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खजुरी में ठेमा नदी के किनारे आधी कटा शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी जैसा माहौल देखने को मिला। आज रविवार की शाम करीब छह बजे सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस की कई टीम आसपास के जंगल व पहाड़ में शव के बाकी हिस्से को ढूढने का प्रयास में जुटीं है।खजुरी रेलवे क्रासिंग से करीब सौ मीटर दूर ठेमा नदी किनारे एक निर्जन पेड़ के नीचे अज्ञात शख्स का आधी लाश पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस। मौके पर पुलिस को औंधे मुंह पेट से ऊपर का हिस्सा मिला। शरीर का शेष भाग गायब है। फिलहाल पुलिस गायब हिस्से की तलाशने में जुटी हुई है।

दुद्धी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार से वार्ता करने पर बोले शव को देखने पर पता चलता हैं कि लाश लगभग दस से पन्द्रह दिन का हैं यह भी कहना अभी सही नही हैं कि लाश औरत का हैं या जेन्स का अनुमान देखने से लगाया जा रहा हैं कि आदमी का ही हैं शव में एक हाथ भी नही हैं सिर में बाल भी नही हैं किड़े भी शव में लग चुका हैं वार्ता के दौरान यह भी बताए कि एक अनुमान लगाया जा रहा हैं कि या तो ट्रेन के दरवाजे पर से गिरकर कटने की आशंका जताई जा रही हैं या तो कहि से नदी में पानी के जरिए या किसी जंगली जानवर के जरिये यहा तक आया हो फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हैं शव को कब्जे में ले लिया गया हैं पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।पीएम के बाद ही कुछ कहना संभव होगा।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x