दुद्धी विधायक से निमियाडीह वासी सड़क को लेकर उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कब हमारे माननीय जी बनवाएंगे सड़क

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

दुद्धी विधायक से निमियाडीह वासी सड़क को लेकर उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कब हमारे माननीय जी बनवाएंगे सड़क।

विधायक जी से उमीद ,निमियाडीह स्कूल से लेकर रेलवे क्रासिंग क्रॉस करते हुए हरिजन बस्ती तक अढ़ाई किलोमीटर का रास्ता बनवाने की सवाल।

दुद्धी विधायक जी ने चुनावी जनसभा में वादा किए थे,की निमियाडीह वासियों तुम मुझे ओट दो मैं तुम्हे सड़क बनवाकर दूंगा।

दुद्धी जनपद-सोनभद्र/दुद्धी विधानसभा दुद्धी, धनौरा जिलापंचायत क्षेत्र के निमियाडीह के लोग दुद्धी लोकप्रिय विधायक हरिराम चेरो जी से बहुत ही उमीद के साथ आस लगाएं बैठे हैं कि कब हमारे लोकप्रिय विधायक हरिराम चेरो हम लोगो का सड़क बनवाएंगे।

निमियाडीह निवासी जन्नत हुसैन का कहना हैं की जिलापंचायत चुनाव में विधायक जी को खुलकर सपोट कर साथ 583 वोट अपना किमती मत देकर जिलापंचायत क्षेत्र धनौरा से विजयी घोषित करवाया गया हैं बहुत ही आशा के साथ कि हमारे गांव निमियाडीह का विकाश कार्य मे तेजी होगी।

जब जन्नत हुसैन से वार्ता किया गया तो उन्होंने सड़क को लेकर बातें उठाई की जो निमियाडीह स्कूल से लेकर रेलवे क्रासिंग होते हुए हरिजन बस्ती चला गया हैं जो अढाई किलोमीटर का रास्ता तय करता हैं। सड़क बरसात के दिनों में कीचड़ होने से गांव के लोगो को आवा गमन करने में बहुत ही बाधित व कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं।

दुद्धी विधायक से लोगो ने सड़क को लेकर सवाल किया था तो माननीय चेरो जी बोले थे कि जिलापंचायत चुनाव जीतादो तो मैं सड़क बनवा दूँगा।

निमियाडीह के लोगो ने दुद्धी विधायक जी के बातो पर खरे उतरे और जिलापंचायत क्षेत्र धनौरा के ग्राम निमियाडीह से 583 मत देखर विजयी घोषित कराने में सफल हुए।।

अब दुद्धी विधायक माननीय हरिराम चेरो जी से ग्राम निमियाडीह के लोग आस लगाएं बैठे हैं कि हम सभी के विधायक हम सभी निमियाडीह ग्राम वासी जिस तरह से विधायक जी को खुल कर साथ देकर और अपना कीमती मत देकर विजयी घोषित कराए हैं ठीक उसी प्रकार जैसे हम सब मिलकर अपने वादे पर खरे उतरे अब माननीय चेरो जी भी अपने वादे पर खरे उतरने का काम करे।

इसी लिए निमियाडीह के सभी ग्राम वासी दुद्धी के लोकप्रिय विधायक माननीय हरिराम चेरो जी से आस लगाएं बैठे हैं बहुत ही उमीदो के साथ की जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराएंगे माननीय जी।मौके पर मौजूद जन्नत हुसैन,ताजुद्दीन अंसारी,शमीम,हजरत अली(सदस्य),मजमुद्दीन अंसारी,मो0 इरफान अहमद,रियायत अली,मैनुद्दीन अंसारी,अयूब अंसारी,अब्दुल कयूम,गुलाम मो0,बहरे आलम,गुलाम सरवर, निजामुद्दीन अंसारी,हक्कीमुद्दीन,अनीश अंसारी,इजराइल अंसारी,नशीरुद्दीन,रवि चन्द,ललन प्रसाद(सदस्य),भगवान दास,दासकुमार,अशोक कुमार भारती, राजेन्द्र प्रसाद,नजरुद्दीन अंसारी,बहिश अंसारी,इशलामुद्दीन,कमालुद्दीन अंसारी,ताहिर हुसैन सहित दर्जनों ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x