अंतर्राज्यीय वाहन गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार,12 चाेरी की मोटरसाइकिल बरामद

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

अंतर्राज्यीय वाहन गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार,12 चाेरी की मोटरसाइकिल बरामद।

हरिद्वार।(उत्तराखण्ड)(मोनू खान)पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मौके से चार बाइकें बरामद की हैं। बाद में उन्हीं की निशानदेही पर एक खंडहर से आठ अन्य बाइकें भी बरामद की गई हैं। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने कोतवाली में मामले का खुलासा किया। बताया कि लंढौरा चौकी प्रभारी नितेश शर्मा को पुरानी पुलिस चौकी के पास चार बाइकों पर सवार पांच संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोककर पूछताछ की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने पांचों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं तथा जो बाइकें उनके पास हैं वह भी चोरी की हैं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लंढौरा मार्ग स्थित एक खंडहर से चोरी की आठ बाइकें और बरामद की हैं। तीन आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग निकलने में सफल रहे। एसएसपी ने बताया कि अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह है। जो कि विभिन्न स्थानों से मोटरसाइकिल की चोरी करता है तथा दूसरे राज्यों में उन्हें बेच देता है।

पकड़े गए आरोपियों में शादाब पुत्र शमशाद निवासी शीतल खां रामगढ़, फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी रोशनाबाद सिडकुल, आकाश पुत्र मिठन निवासी मुश्कीपुर थाना बड़गांव जनपद सहारनपुर हाल निवासी नवोदय नगर कॉलोनी, अमन खान पुत्र नसीम खान वार्ड नंबर 3 लंढौरा, विपिन पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी ग्राम मानपुर शिवपुरी थाना धामपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश तथा मोनू हसन पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी मोहल्ला बारी किला वार्ड नंबर 2 लंढौरा हैं। फरार आरोपियों के नाम रवि निवासी सहारनपुर
अमन निवासी मेरठ आकाश निवासी सिडकुल हरिद्वार बताए गए हैं। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर यशपाल सिंह बिष्ट, उप निरीक्षक नितेश शर्मा, संजय गौड़, कांस्टेबल राकेश कुमार, अरुण कुमार, प्रदीप रावत, रोहित बारोडिया, प्रभाकर थपलियाल, दीपक नेगी शामिल रहे।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x