सोनभद्र को मिले 15 नए सहायक अध्यापक, मिला नियुक्ति पत्र –

Crime journalist(टीम)


सोनभद्र को मिले 15 नए सहायक अध्यापक, मिला नियुक्ति पत्र –

सोनभद्र – प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में संचालित राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए लोक सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 3317 नव नियुक्त सहायक अध्यापकों को नियुक्ति-पत्र वितरित किया। मुख्यमंत्री ने वी0सी0 के माध्यम से विभिन्न जिलों के चयनित सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र प्रदान करने के साथ ही प्रदेश के सभी 75 जिलों में सूचना विज्ञान केन्द्र में जनप्रतिनिधिगणों द्वारा नियुक्ति पत्र वितरण कराया।
मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफेंसिंग के माध्यम से सूचना विज्ञान केन्द्र में जिलाधिकारी व जनप्रतिनिधियों के अलावा चयनित अभ्यर्थियों से रूबरू हुए हैं और कहा कि आज 3317 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है। उन्होंने नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि वे मेहनत के साथ बच्चों को शिक्षा दें। उन्होंने शिक्षा विभाग की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब माध्यमिक विद्यालयों की स्थिति काफी अच्छी हो गयी है। सरकार की कोशिश में कोई कमी नहीं है, सभी स्कूलों को बेहतर बनाने के साथ ही पूरी गुणवत्ता की व्यवस्था की गयी है।
वी0सी0 में मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र दिया गया। वहीं सोनभद्र के 15 सहायक अध्यापकों के सापेक्ष एनआईसी में मौजूद सभी सहायक अध्यापकों को सांसद राज्यसभा रामसकल, सांसद राबर्ट्सगंज पकौड़ी लाल कोल व जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने सहायक अध्यापकों को नियुक्ति-पत्र दिया। जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व जनप्रतिनिधिगणों ने लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित अध्यापकों को मुबारकबाद देते हुए बेहतर तरीके से शिक्षा देने की अपेक्षा की।
नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम के अलावा सांसद राज्यसभा रामसकल, सांसद राबर्ट्सगंज पकौड़ी लाल कोल, जिला विद्यालय निरीक्षक आर0एस0 द्विवेदी, कुलदीप पटेल, वेद दूबे, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी ए0के0 गुप्ता, ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर दिव्यातोष मिश्रा आदि मौजूद रहे।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x