दूरदर्शन दिल्ली के ‌मोहम्मद इशाक खान को समाज कल्याण राज्य मंत्री ने किया‌ सम्मानित

क्राइम जर्नलिस्ट(सम्पादक-सेराज खान)

दूरदर्शन दिल्ली के ‌मोहम्मद इशाक खान को समाज कल्याण राज्य मंत्री ने किया‌ सम्मानित।

दुद्धी/ सोनभद्र।(प्रमोद कुमार) शनिवार को रात्रि में कौमी एकता समिति दुद्धी के तत्वाधान में आयोजित अखिल भारतीय कवि सम्मेलन एवं मुशायरा कार्यक्रम में दुद्धी निवासी दूरदर्शन केंद्र दिल्ली के प्रोडक्शन टीम के वरिष्ठ मंच सहायक (कार्यक्रम निर्माण) मोहम्मद इसहाक खान को दूरदर्शन केंद्र दिल्ली में उत्कृष्ट साहित्यिक एवं तकनीकी सेवाओं, ग्रामीण क्षेत्र पर आधारित कार्यक्रम के निर्माण के लिए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव सिंह गोड द्वारा माल्यार्पण कर अंगवस्त्रम, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
ज्ञातव्य हो कि श्री खान आकाशवाणी केंद्र ओबरा से एंकर के रूप में अपने जीवन की शुरुआत की थी और सफलता की सीढ़ियो को चढ़ते हुए वर्तमान समय में दिल्ली दूरदर्शन केंद्र में कार्यरत हैं।
मोहम्मद इसहाक खान के सम्मानित होने पर जनपद एवं दूरदर्शन, आकाशवाणी से जुड़े साहित्यकारों, पत्रकारों, कलाकारों ने हर्ष व्यक्त किया है। इसके अलावा समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गोंड ने क्रय विक्रय के ने वर्तमान सचिव विंध्यवासिनी प्रसाद जायसवाल सोनांचल आईटीआई की प्रबंधक वंदना श्रीवास्तव सहित कई लोगों को अंग वस्त्र प्रशस्ति पत्र माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कवि कवित्री और काफी संख्या में नागरिक मौजूद रहे।

श्याम अग्रहरि / सेराज खान / गोविंद अग्रहरि / नितेश पाण्डेय

श्याम अग्रहरि, दुद्धी सोनभद्र, सम्पर्क : 8726305091

Related Posts

Read also x