महिला अत्याचार को रोकने के लिए थाने पर महिला हेल्प डेस्क सेंटर का शुभारंभ फीता काटकर किया गया

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

महिला अत्याचार को रोकने के लिए थाने पर महिला हेल्प डेस्क सेंटर का शुभारंभ फीता काटकर किया गया।

विंढमगंज सोनभद्र। स्थानीय थाने पर आज सरकार के मंशा अनुरूप क्षेत्र में बढ़ रहे महिला अत्याचार को रोकने के लिए थाने पर महिला हेल्प डेस्क सेंटर का शुभारंभ भाजपा के महामंत्री तारा देवी के साथ-साथ भाजपा सदस्य नैना गुप्ता ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

शुभारंभ के पश्चात महिला सिपाही स्वाति राठौर ने मौजूद लोगों को बताया कि सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार अशिक्षित व ग्रामीण महिलाओं की सुरक्षा व वार्तालाप के मद्देनजर महिला हेल्प डेस्क सेंटर का शुभारंभ आज थाने में किया गया है इस सेंटर पर ग्रामीण क्षेत्र के महिलाएं निर्भीक व स्वतंत्र होकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकती हैं तथा उसका निस्तारण जल्द से जल्द कराने की भी व्यवस्था बनाई गई है।

इस सेंटर से सरकार के द्वारा जो हेल्प नंबर बनाए गए हैं 1090, 181, 1076, 108, 102, 112 से भी आप सेल फोन के माध्यम से थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले समस्त इलाके के लोग बता सकते हैं आपके बताए हुए स्थान पर तत्काल विंडमगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर आपके समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेगी इस मौके पर विंढमगंज मंडल युवा मोर्चा उपाध्यक्ष संजय गुप्ता, सेक्टर संयोजक नंदकिशोर गुप्ता, संतोष यादव, उपेंद्र सिंह, राहुल कुमार शर्मा, मुकेश पांडे, मनोज सिंह सहित मौके पर थाना अध्यक्ष बृजमोहन सरोज व कांस्टेबल मौजूद थे।

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x