IPL 2021: चेन्रई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को मिली रोमांचक जीत, कप्तान एमएस धोनी ने बताया हार का कारण

क्राइम जर्नलिस्ट(टीम)

मैच के बाद बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने खराब फील्डिंग को हार का कारण बताया। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी की तुलना में हमारी फील्डिंग अधिक खराब रही। हमने महत्वपूर्ण मौकों पर कैच छोड़े। गेंदबाज भी कई बार योजना के मुताबिक काम नहीं कर पाए। उन्होंने कई खराब गेंदें फेंकी। उन्होंने कहा कि जब योजनाओं को लागू करने की बारी आई तो हम भटक गए। जब क्रीज पर अच्छे बल्लेबाज थे जो बड़े शॉट लगाते हैं, उस समय हमें जरूरत थी कि अपने प्लान्स को अच्छे से लागू करें, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इस तरह के टूर्नामेंट में आप जीतते हैं तो कुछ करीबी मैच हार भी जाते हैं।

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की रिकॉर्ड जीत, रोहित शर्मा ने बताया जिंदगी का सबसे रोमांचक मैच

इस मैच में चेन्नई की पारी के दौरान रायुडु ने महज 20 गेंद में अपना 20वां अर्धशतक पूरा करने के बाद 27 गेंद की नाबाद पारी में चार चौके और सात छक्के जड़े। उन्होंने पांचवें विकेट के लिए रविन्द्र जडेजा के साथ 102 रनों की अटूट साझेदारी की। इसी के साथ चेन्नई की टीम ने 2008 के बाद पहली बार मुंबई के खिलाफ 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने में सफल रही। बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने 71 रन की शानदार शुरुआत की। इसके बाद चेन्नई ने 10 रनों के अंदर तीन विकेट गंवा दिए।

तीन विकेट 81 रन पर गिर जाने के बाद कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या ने चेन्नई की गेंदबाजी पर जवाबी हमला किया और चौके छक्कों की झड़ी लगा दी। पोलार्ड ने मात्र 17 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड बना दिया। पोलार्ड ने इस दौरान छह गगनचुम्बी छक्के मारे। चेन्नई को चौथी सफलता टीम के 170 के स्कोर पर मिली जब सैम करन ने क्रुणाल पांड्या को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। क्रुणाल ने 23 गेंदों पर 32 रन में दो चौके और दो छक्के लगाए। उनके भाई हार्दिक पांड्या ने भी 7 गेंदों पर 2 छक्कों की मदद से 16 रनों की तेज पारी खेली।

राजस्थान को मिली राहत, लिविंगस्टोन की जगह टीम में जुड़ा यह खिलाड़ी

सेराज खान / गोविन्द अग्रहरि / नितेश पाण्डेय / श्याम अग्रहरि

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x